जन्मदिन विशेष फोटोग्राफर जगदीश माली बेटी अंतरा माली संघर्ष करियर फिल्में जीवन शैली पति अज्ञात तथ्य

0
60
Spread the love


अंतरा माली अज्ञात तथ्य: ‘ढूंढते रह युवाओं’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो लोगों ने उन्हें फिर से शुरू कर दिया। जब वह ‘एंड वंस अगेन’ में नजर आए तो किसी ने सोचा तक नहीं कि उन्हें पहले ही पर्दे पर आखिरी बार देखा जा रहा है। हो रही है अंतरा माली की, जन्म 1 जुलाई 1975 के दिन मुंबई (उस वक्त बॉम्बे) में हुआ था। मशहूर फोटोग्रॉफर जगदीश माली की अंतर बेटी ने सिनेमा की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी। आज तीसरे स्पेशल में हम आपको अंतरा की जिंदगी के चंद किस्सों से रूबरू करा रहे हैं। साथ ही, बता रहे हैं कि वह क्या कर रही हैं।

फिल्मों में नहीं मिली फिल्में

90 के दशक में रणबीर की हमशक्ल के रूप में मशहूर अंतरा माली ने बॉलीवुड में कदम रखा और फिल्म ढूंढते रह किशोर से पहली बार रुपहले पर्दे पर नजर आईं। हालांकि, अंतरा को शोहरत फिल्म ‘मैं राधाकृष्णन चाहती हूं’ से मिली। यह जानकर हैरानी होगी कि 12 साल के करियर में अंतरा ने सिर्फ 12 फिल्में कीं, लेकिन उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हुई। हालाँकि, एक दौर ऐसा भी रहा, जब राम गोपाल वर्मा की कोई भी फिल्म अंतरा माली के बिना नहीं दिखी।

इस खास से की शादी

जब फिल्मों में अंतरा को काम नहीं मिला तो उन्होंने खुद को सेट करने की ओर कदम बढ़ाया। असल में, अंतरा ने साल 2009 में जीक्यू टीचर्स के एडिटर चे कुरियन से शादी कर ली थी, जो बेहद अमीर हैं। यह जानने वाली शख्सियत होगी कि करोड़पति से शादी करने के बाद भी अंतरा के पिता आपको एक बार अंधेरी स्ट्रीट में भटकते मिले। बिग बॉस बिग बॉस मिंक बरार ने उन्हें भिखारी समझकर ग्रुप देना चाहा, लेकिन शकल देखकर हैरान रह गए।

अंतरा ने उन दी थी सफाई

कहा जाता है कि मिंक ने सलमान खान को इस बारे में जगदीश माली के बारे में बताया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। इस मामले में अंतरा ने सफाई दी थी। उन्होंने कहा कि मेरे पिता शराब पीने के आदी हैं। जब वह दवा लेना भूल जाते हैं, तो घर से बाहर निकल जाते हैं। यह पब्लिसिटी स्टॉप नहीं है.

‘सेलरी नहीं दी, रास्ते में छुपे रहे लोग…’, ‘गदर 2’ के प्रोडक्शन हाउस को लेकर अमीषा पटेल का बड़ा खुलासा, लगाए ये गंभीर आरोप



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here