[ad_1]

ICC Men’s Player of the Month Nominees: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के अलावा शादाब खान और निकोलस पूरन को आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ (अगस्त) के लिए नॉमिनेट किया गया है. पिछले दिनों बाबर आजम ने नेपाल के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली थी. पाकिस्तानी कप्तान ने नेपाल के खिलाफ 131 गेंदों पर 151 रन बनाए थे. वहीं, इसके अलावा बाबर आजम वनडे इंटरनेशनल में सबसे कम मैचों में 19 शतक का आंकड़ा छूने वाले बल्लेबाज बन गए. पाकिस्तानी कप्तान ने इस मामले में पूर्व साउथ अफ्रीकी दिग्गज हाशिम अमला को पीछे छोड़ा.

आईसीसी अवार्ड के लिए बाबर आजम और शादाब खान नॉमिनेटेड

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम के अलावा उनके हमवतन ऑलराउंडर शादाब खान को आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नॉमिनेट किया गया है. दरअसल, शादाब खान ने एशिया कप से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में अपनी गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से मैच का रूख बदला था. अब इस ऑलराउंडर को आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नॉमिनेट किया गया है. हालांकि, शादाब खान के सामने आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए अपने कप्तान की चुनौती होगी.

कैरेबियन विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन भी नॉमिनेटेड…

बाबर आजम और शादाब खान के अलावा वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. पिछले दिनों भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में निकोलस पूरन ने 176 रन बनाए. इस सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज ने 141.93 की एवरेज से बनाए थे. बहरहाल, अब कैरेबियन विकेटकीपर बल्लेबाज को आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नॉमिनेट किया गया है. निकोलस पूरन के सामने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और ऑलराउंडर शादाब खान होंगे. बहरहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ के विनर कौन होते हैं.

ये भी पढ़ें-

‘वह वर्ल्ड कप का पहला मैच भी खेलेगा…’, ईशान किशन या केएल राहुल के सवाल पर संजय मांजरेकर ने दिया जवाब

India vs Pakistan: भारत-पाक मुकाबलों की 5 सबसे भयंकर बैटल, जब मैदान पर ही लड़ पड़े खिलाड़ी



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *