Kkk 13 Wildcard Performs Abdu Rozik Faced Fear In Khatron Ke Khiladi 13

0
39
Spread the love


Abdu Rozik: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में जबरदस्त एडवेंचर और स्टंट देखने को मिल रहा है. हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 में अब्दु रोजिक ने वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री ली है. अब्दु इस शो में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. लेटेस्ट वीडियो में दिखाया गया है कि अब्दु को खतरनाक स्टंट मिलते हैं जिसमें वह काफी डरते हुए नजर आ रहे हैं.

खतरों के खिलाड़ी 13 में अब्दु रोज़िक का हुआ डर से सामना

वहीं इस हफ्ते के पहले स्टंट में कंटेस्टेंट को खौफनाक रेंगने वाले जीवों के बाथटब में लेटकर खुद को अनलॉक करने की चुनौती दी जाएगी. अगले स्टंट में कंटेस्टेंट को खौफनाक क्रॉलियों से भरा बॉडी सूट पहनने के बाद वे सुरंग के अंदर होते हैं, फिर उन्हें सूट के अंदर रखी चाबी से खुद को अनलॉक करना होगा.

 


बता दें कि रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में कंटेस्टेंट्स जान की बाजी लगा रहे हैं. अब्दु जो स्टंट करेंगे उसमें ट्विस्ट यह है कि रिंग को हवा में एक हेलिकॉप्टर से लटकाया गया है. स्टंट करने वाले कंटेस्टेंट के सिर खौफनाक रेंगने वाले जीवों से भरे एक कांच के बक्से में बंद होंगे, जबकि एक और बड़ा कांच का बक्सा होगा जिस पर उन्हें बैठाया जाएगा.

शो में अब्दु को मिलेगा खतरनाक स्टंट

लेटेस्ट एपिसोड में दिखेगा कि बड़े बक्से में अब्दु पानी में लेटे हुए हैं अब देखना ये होगा कि अब्दु खुद को पानी से बाहर निकाल पाते हैं या नहीं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से इस हफ्ते शो के सबसे पॉपुलर खिलाड़ियों में से एक कंटेस्टेंट को शो बाहर होना पड़ा. 

 

यह भी पढ़ें:  Rakul Preet Singh ने खरीदी एसयूवी मर्सिडीज-बेंज जीएलएस मेबैक, कार की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश





Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here