Home Breaking News Rajasthan repe CM Eknath Shinde Is Coming To Udaipurvati Today Rajendra Gudha Will Join Shiv Sena Rajasthan

CM Eknath Shinde Is Coming To Udaipurvati Today Rajendra Gudha Will Join Shiv Sena Rajasthan

0
CM Eknath Shinde Is Coming To Udaipurvati Today Rajendra Gudha Will Join Shiv Sena Rajasthan

[ad_1]

Rajendra Singh Gudha Will Join Shiv Sena: राजस्थान (Rajasthan) में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. भले ही प्रदेश में अभी चुनावी बिगुल नहीं बजा है, लेकिन सभी पार्टियों ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. कांग्रेस (Congress) जहां सत्ता बरकरार रखने की कोशिश में है, वहीं बीजेपी (BJP) कांग्रेस से सत्ता छीनकर राजस्थान में कमल खिलाने की कोशिश में है. इन सबके बीच कहा जा रहा है कि ‘लाल डायरी’ को लेकर सरकार के खिलाफ धरना देने वाले बर्खास्त मंत्री और कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) पार्टी छोड़ सकते हैं. राजेंद्र गुढ़ा आज यानी 9 सितंबर को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो सकते हैं. 

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) आज राजेंद्र गुढ़ा के पुत्र शिवम गुढ़ा के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुरवाटी (Udaipurwati) आ रहे हैं. साथ ही सीएम एकनाथ शिंदे आज गुढ़ा के निर्वाचन क्षेत्र उदयपुरवाटी में एक आम सभा को भी संबोधित करेंगे. सूत्रों ने जानकारी दी है कि गुढ़ा शिवसेना के साथ नई पारी शुरू कर सकते हैं. वहीं शिवसेना के राजस्थान प्रभारी चंद्रराज सिंघवी ने ट्वीट कर दावा किया कि गुढ़ा 9 सितंबर को पार्टी में शामिल होंगे. सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि राजेंद्र गुढ़ा के आने से शिवसेना की ताकत बढ़ेगी.

विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं गुढ़ा
बता दें कि राजेंद्र  गुढ़ा अपने दिए गए विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में राजेंद्र गुढ़ा ने एक और विवादित बयान दिया. राजेंद्र गुढ़ा उदयपुरवाटी बस स्टैंड पर जनप्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे. जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी जाति से वोट लेने को नपुंसकता दूसरी जाति के वोट लेने को मर्दानगी बता दिया. साथ ही उन्होंने ये दावा भी किया कि 20-25 दिन में आचार संहिता लग जाएगी. उन्होंने कहा कि उसके बाद मैं ही वापस आऊंगा. 

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि दूसरों की सहायता करना मेरा स्वभाव और कमजोरी दोनों है.  उन्होंने कहा कि मैनें गहलोत सरकार की सहायता की. गौरतलब है कि गुढ़ा इससे पहले दो बार बीएसपी से जीतकर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

Rajasthan Weather Today: कोटा समेत इन राजस्थान के इन जिलों में आज बरसेंगे बादल, पढ़ें IMD का नया अपडेट

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here