[ad_1]

Andre Russell’s Reaction On Shah Rukh Khan’s Jawan: इन दिनों हर तरफ शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का क्रेज़ देखने को मिल रहा है. फैंस हो या कोई बड़ा सितारा, सभी के ऊपर इस फिल्म का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. देश तो देश विदेश में भी इस फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है. फिल्म के लिए शाहरुख खान की आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइर्स से खेलने वाले वेस्टइंडीज़ के आंद्रे रसेल भी बेताब नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रसेल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इस फिल्म के लिए उनकी बेताबी साफ झलक रही है.

आंद्रे रसेल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे अपने मोबाइल फोन पर शाहरुख खान की इस फिल्म का ट्रेलर देखते हुए नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद रसेल ने शाहरुख खान की तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्हें शाहरुख खान का एक्शन और शाहरुख का फनी अंदाज़ खूब पसंद आया, जिसके बाद रसेल इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं.

वीडियो में रसेल कहे रहे हैं, “ये शाहरुख है. वह इस मूवी में एक ज़्यादा रोल अदा कर रहे हैं. वाह! मुझे लगता है कि ये एक और हिट मूवी होगी. एक्शन. शाहरुख का थोड़ा फनी अंदाज़. यह एक थ्रिलर है. तो कल्पना करिए पूरी फिल्म देखने की. उम्मीद करता हूं कि ये गुयाना में दिखाई जा रही है और हम सब जा सकते हैं और देख सकते हैं.” इसके आगे भी उन्होंने शाहरुख की तारीफ बंद नहीं की. यहां देखिए पूरा वीडियो… 

बता दे शाहरुख खान की यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाल मचा रही है. रिलीज के महज़ दो दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 111 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि वर्ल्ड वाइड यह आंकड़ा 200 करोड़ के भी पार पहुंच गया है. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा है. विजय सेतुपति फिल्म में विलेन बने हैं. वहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी फिल्म में कैमियो है.

 

ये भी पढ़ें…

SL vs BAN: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इस दिग्गज को नहीं मिली टीम में जगह, ऐसी है श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन



[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *