Home Breaking News Odi World Cup 2023:’विराट कोहली क्रिकेट के माइकल जॉर्डन हैं’, ‘जुमानजी’ फिल्म के स्टार जैक ब्लैक का बड़ा बयान – Asia Cup 2023: Jumanji Star Jack Black Praises Virat Kohli, Calls Him Michael Jordan Of Cricket; Odi World Cup

Odi World Cup 2023:’विराट कोहली क्रिकेट के माइकल जॉर्डन हैं’, ‘जुमानजी’ फिल्म के स्टार जैक ब्लैक का बड़ा बयान – Asia Cup 2023: Jumanji Star Jack Black Praises Virat Kohli, Calls Him Michael Jordan Of Cricket; Odi World Cup

0
Odi World Cup 2023:’विराट कोहली क्रिकेट के माइकल जॉर्डन हैं’, ‘जुमानजी’ फिल्म के स्टार जैक ब्लैक का बड़ा बयान – Asia Cup 2023: Jumanji Star Jack Black Praises Virat Kohli, Calls Him Michael Jordan Of Cricket; Odi World Cup

[ad_1]

विराट कोहली निश्चित रूप से विश्व क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में से एक हैं। 2022 में तीनों फॉर्मेट से कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद से वह बतौर बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। टीम में विराट कोहली जैसे बल्लेबाज का होना किसी भी टीम को मजबूती प्रदान करता है और विरोधियों को डरा सकता है।

विराट कोहली का वर्चस्व ऐसा है कि 2020-2021 में उनके खराब दौर के दौरान भी विरोधी उन्हें कभी हल्के में लेने की कोशिश नहीं की। अंतरराष्ट्रीय शतकों की सूची में फिलहाल दूसरे स्थान पर मौजूद विराट कोहली के लिए तारीफ कोई नई बात नहीं है, लेकिन हाल ही में एक हॉलीवुड स्टार ने इस बल्लेबाज की तारीफ में पुल बांध दिए।

 



‘जुमानजी’ और ‘गुलीवर ट्रैवल्स’ जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हॉलीवुड स्टार जैक ब्लैक ने कहा कि दाएं हाथ का यह बल्लेबाज उनका “सर्वकालिक पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी” है। ब्लैक ने तो विराट कोहली की तुलना दिग्गज अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन से भी कर दी। ब्लैक ने एक वीडियो में कहा- मुझे यह कहना होगा कि विराट कोहली मेरे हमेशा सबसे पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी हैं। बाकी क्रिकेट प्लेयर्स की तुलना में वह ज्यादा एक्सप्रेसिव और अपने खेल को लेकर पैशनेट हैं। वह क्रिकेट के माइकल जॉर्डन हैं।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विराट कोहली इस समय एशिया कप 2023 के लिए श्रीलंका में हैं। उन्होंने टीम के शुरुआती मैच में पाकिस्तान के खिलाफ केवल चार रन बनाए। नेपाल के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में सुपर फोर राउंड में पाकिस्तान के साथ अपने दूसरे मैच की तैयारी शुरू कर दी है जो रविवार को कोलंबो में खेला जाएगा।


भारत ने गुरुवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले से पहले काफी देर तक प्रैक्टिस किया। हालांकि, विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने इस ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन में आराम करते दिखे। केएल राहुल, जो चोट लगने के बाद एशिया कप 2023 में पहला भारत बनाम पाकिस्तान मैच नहीं खेल पाए थे, नेट्स सेशन में शामिल हुए। उन्होंने पाकिस्तान की क्वालिटी बॉलिंग को ध्यान में रखते हुए बाएं हाथ के साथ-साथ दाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ खूब अभ्यास किया। उन्होंने नेट्स में लंबा समय गुजारा। उन्हें भारत-पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को होने वाले मैच में खेलने का मौका मिल सकता है।


शुभमन गिल ने भी दाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ नेट्स में कुछ गेंदों का सामना किया। वह मुख्य रूप से स्विंग गेंदों को खेलने पर ध्यान दे रहे थे। भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बैटिंग ऑर्डर में गहराई लाने के लिए शार्दुल ठाकुर को अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी के लिए तैयार करने के लिए गेंदें फेंकी। द्रविड़ को नेट्स सेशन के दौरान बल्लेबाजी में सुधार को लेकर शार्दुल ठाकुर के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया।

 


[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here