[ad_1]

12:26 AM, 10-Sep-2023

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक आज जाएंगे अक्षरधाम मंदिर

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक रविवार को अक्षरधाम मंदिर जाएंगे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह रविवार को अक्षरधाम मंदिर जाएंगे। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि उनके दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं और जांच जारी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंदिर के अंदर और इसके आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

12:26 AM, 10-Sep-2023

सुबह साढ़े आठ बजे तक राजघाट के लिए जाना शुरू कर देंगे अतिथि

जी-20 सम्मेलन में शामिल होने दिल्ली आए विदेशी राष्ट्राध्यक्ष व अन्य रविवार सुबह राजघाट राष्ट्रपति महात्मा गांधी की समाधि पर जाएंगे। वरिष्ठ पुलिस सूत्रों का कहना है कि पहले विदेशी राष्ट्राध्यक्ष जाएंगे। इसके बाद महिला मेहमानों को भेजा जाएगा। मेहमान सुबह साढ़े आठ बजे तक राजघाट के लिए जाना शुरू कर देंगे। राजघाट से विदेशी मेहमान सीधे प्रगति मैदान जाएंगे। यहां पर फिर बैठकों का दौर शुरू होगा। अमेरिका के राष्ट्रपति दोपहर 12:30 बजे दिल्ली से चले जाएंगे।

12:22 AM, 10-Sep-2023

G20 Summit 2023 Live: राजघाट जाएंगे जी20 नेता; फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ पीएम मोदी करेंगे द्विपक्षीय वार्ता

G20 Summit 2023 in Delhi India Live: जी20 शिखर सम्मेलन में रूस-यूक्रेन युद्ध पर प्रमुख मतभेदों को दूर करते हुए शनिवार को सदस्यों देशों ने ‘नई दिल्ली लीडर्स समिट डिक्लेरेशन’ को अपना लिया। यह भारत के लिए एक अहम कूटनीतिक कामयाबी है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक विश्वास की कमी को समाप्त करने का आह्वान भी किया। उन्होंने यह एलान किया कि अफ्रीकी संघ को जी20 के स्थायी सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *