आलिया भट्ट से पहले ही बोर हो चुके हैं रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह!

0
143
Spread the love


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट: लगभग पांच साल तक डेट कर चुके आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी कर ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल अप्रैल में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। पिछले नवंबर में उन्हें अपने बेबी का वेलकम किया। रणबीर और आलिया अब अपनी बेटी राहा के साथ खुशी के पल का आनंद लेते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के इस पॉपुलर कपल ने अपनी शादी की सालगिरह भी सेलिब्रेट की। हालांकि शादी के एक साल बाद आलिया से नाराज हो गए रणबीर कपूर! लेकिन क्यों? इसका जवाब खुद आलिया ने दिया था।

आलिया और रणबीर मीडिया के सामने तब से एक दूसरे के बारे में बात कर रहे हैं जब से उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने प्यार को इजहार किया है। उन्होंने बिना किसी बंदिश के अपने निजी जीवन को अपने प्रशंसकों के सामने जाहिर किया। जहां रणबीर अपनी पत्नी आलिया की कामना करते हैं वहीं आलिया एक पति के तौर पर रणबीर की खूबियों के बारे में बात करना नहीं भूलतीं।

संत जैसे हैं रणबीर कपूर: आलिया भट्ट

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि रनबीर की पार्टनर जैसी हैं। वह कभी-कभी जोर से नहीं बोलता है और जब आलिया को गुस्सा आता है और वह चिल्लाती है, तो रणबीर को बुरा लगता है।

सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में आलिया ने कहा, “जब मैं किसी चीज में असमर्थता दिखती हूं तो मुझे बुरा लगता है। और जब मैं अपनी आवाज उठाता हूं तो रणबीर को यह बिल्कुल पसंद नहीं आता। उन्हें लगता है कि यह सही नहीं है।” वीडियो में आलिया ने कहा, “अगर मैं गुस्से में हूं तो भी मुझे इतनी ब्रुटल नहीं होना चाहिए। रणबीर काफी कूल हैं, वह एक साधु की तरह।”

इस साल हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे

आलिया भट्ट ने हाल ही में हॉलीवुड में मेट गाला में डेब्यू किया है। वह किसी अन्य डिज़ाइनर शक्तिशाली गुरुंग की ओर से दिए गए एक लाख फाइल वाले कपड़े पहनकर वहां रेड कार्पेट पर पहुंचे। आलिया ने इसी साल हॉलीवुड में डेब्यू किया। आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ साल के अंत तक रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- टीना दत्ता संग डेट पर गौतम विग ने तोड़ी चुप्पी, बताया माता-पिता का कैसा था रिएक्शन



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here