Spread the love

 

 

Kangana Ranaut Struggle: कंगना रनौत ने अपने करियर के लिए बहुत स्ट्रगल किया जिसके बाद वो यहां तक पहुंची हैं. इस दौरान उन्हें उनकी हाइट को लेकर भी ताने दिए जाते थे. कंगना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि कैसे लोग उन्हें ये अहसास दिलाते थे कि वो किसी काम की नहीं हैं. कंगना ने ये भी बताया कि वो एक साड़ी शूट के लिए मुंबई आई थीं और उसके बाद उन्होंने वापस दिल्ली जाने से मना कर दिया.

कम उम्र में ही छोड़ा घर
कंगना ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए कम उम्र में ही हिमाचल प्रदेश का अपना घर छोड़ दिया था. उन्होंने तीन साल बाद 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर के साथ अपनी शुरुआत करने तक दिल्ली में खुद को बनाए रखने के लिए संघर्ष किया और मॉडलिंग को चुना.

मुंबई से वापस न जाना पड़े इसलिए टिकट फाड़ दिया
हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस बनने से पहले वो कभी मुंबई गई थीं. उन्होंने इस बात से इनकार करते हुए बताया, ‘जब मैंने हिमाचल में घर छोड़ा तब मैं 12-13 साल की थी. मैं चंडीगढ़ के एक हॉस्टल में पढ़ रही थी. बाद में मैं दिल्ली आ गई और एक-दो साल वहीं रही. 2004 में, मैं एक मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए मुंबई आई और फिर मैंने अपनी एजेंसी द्वारा मुझे दिया गया फोन फेंक दिया. जब उन्होंने मुझे (दिल्ली) वापस बुलाया तो मैंने अपना टिकट भी फाड़ दिया. मैंने उनसे कहा कि मैं वापस नहीं जाना चाहती. मुझे वो काम करना ही नहीं है क्योंकि मुझे वो हमेशा मॉडलिंग में नीचा दिखाते रहते थे.’

मुंबई में मॉडल्स के पीछे खड़े होकर करती थीं शूट
कंगना ने आगे कहा, ‘क्योंकि उनको लगता था कि दिल्ली में रैप मॉडल ज्यादा होते हैं. उसके लिए 5’11 से 6 फिट की हाइट चाहिए होती है लड़कियों को और मेरी 5’7 की हाइट है. मैं सारा दिन बैठी रहती थी. मुझे कहते थे आज भी काम नहीं मिला तुम्हें, तुम्हारा कुछ नहीं होने वाला मॉडलिंग में. फिर मुझे कैटलॉग (शूट) और विज्ञापन मिलने लगे, जहां मुझे दूसरों के पीछे खड़ा होना पड़ता था. मैं साड़ी के कैटलॉग शूट के लिए मुंबई आई थी, लेकिन ये उस समय मेरे खर्चों में मेरी मदद करता था.’

कंगना ने आगे बताया कि वो मुंबई में ही रुक गई थीं और यहां फिल्मों के लिए ऑडिशन देना शुरू किए थे. इसके बाद उन्हें इमरान हाशमी और शाइनी अहूजा के साथ पहली फिल्म गैंगस्टर मिल गई थी.

यह भी पड़ें: ऐतराज से लेकर फायर तक… OTT पर मौजूद इन मूवीज को भूल से भी फैमिली के साथ न देखें

 

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed