राशिफल आज 14 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

[ad_1]

आज का राशिफल 14 मई 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 14 मई 2023 रविवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज पूरे दिन दशमी का दिन रहेगा। आज सुबह 10:16 तक शतभिषा नक्षत्र फिर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र रहेगा। आज योजनाओं से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, ऐन्द्र योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा। वहीं चन्द्रमा-शनि का विष दोष रहेगा। चन्द्र कुंभ राशि में जीतेंगे। आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करें, आज दो समय है।

सुबह 10:15 से 12:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया एवं दोपहर 02:00 से 03:00 बजे तक शुभ का चौघड़िया रहेगा। वहीं दोपहर 04:30 से 06:00 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशियों के लिए रविवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 11वें सदन में अपने कर्तव्यों को पूरा करें। निवासी, सुनफा, एंड्र और बुधादित्य योग के बनने से धातु से संबंधित बिजनेस करने वाले बिजनेसमैन को बाजार से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। ऑफिस में एक्सपेरिमेंट्स पर्सन का हेल्प से आपको बोहत कुछ सिखने को मिलेगा। चुनाव को देखते हुए पार्टी में सभी सहमत होंगे और हो सकता है कि उसे अपने मेननिफेस्टो में डाल दें। परिवार के सहयोग से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आता है। संडे पर लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर का मूड बन सकता है। स्वास्थ्य के मामले में एक्सरसाइज और योग से कुछ सुधार आए हैं। “योग करें और निरोगी रहें।” छात्रों को मित्र और शिक्षकों की सीखने की याद आएगी।
लक्की कलर स्काई ब्लू, नं-3

धर्म रीलों

वृषभ राशि (Taurus)-
सनमा 10वें हाउस में से किसी का भी राजनीतिक विकास होगा। लेडिज और रेडिमेड गारमेंट बिजनस में कोई बड़ा ऑडर हाथ लग सकता है। आपके बॉस के साथ किसी का हिस्सा बन सकता है। हर पेशेंट ज्यादा वसायुक्त भोजन से दुरिया रहते हैं। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप किसी पोस्ट के द्वारा डाले गए हैं क्योंकि आपके फ़ॉलोवर में वृद्धि हो सकती है। परिवार के साथ रहने के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालेंगे। लव एंड लाइफ पार्टनर को शांतिपूर्वक खुश करने में आप सफल होंगे। छात्रों को किसी मामले से कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा।
लक्की रंग जामुनी,नं-2

मेष राशि (मिथुन)-
चन्द्रमा 9 वें घर में जीतेगा कौन सा अच्छा काम करने से भाग्य चमकेगा। स्पोर्ट्स रिलेटेड बिजनेस में आपको अच्छा विशेष रूप से प्राप्त होगा, किसी बड़ी सेलेब्रिटी द्वारा आपके व्यूज की मान्यता भी हो सकती है। नौकरी खोज करने वाले लिंक के भरोसे नहीं बैठे अपनी नौकरी के लिए परीक्षा करते रहे। “असफल रह गए हो पाने की कोशिश हज़ारों करिए, पर कोशिश का तरिका हर बार नया ढुंढिए।” सामाजिक और राजनीतिक मंच पर आपको सार्वजनिक रूप से सर्पोट देखने को मिलेगा। परिवार की उम्मीद आपसे बढ़ सकती है जिससे आप उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। लव और लाइफ़ एक्टिंग के लिए आप कोई कॉस्टली आइट्म्स खरीद सकते हैं। रविवार के दिन बिजनस स्टोर आपके लिए सक्सेस लेकर आएगा। किसी भी बड़ी कंपनी से साक्षात्कार के लिए मेल आ सकता है।
लक्की रंग लाल,नं-1

कर्क राशि (कर्क)-
चन्द्रमा 8वें घर में किसी भी ददियल में किसी से भी नोक-झोक हो सकता है। विषदोष के बनने से पंकजिंग रिसाइक्लिंग बिजनस में कुछ गलतियां के कारण आप अपने ग्राहकों को खो सकते हैं। वर्कस्पेस पर कार्य के प्रति की गई जैसी आपको भारी पड़ सकती है। परिवार में आपकी किसी के साथ बहस हो सकती है। आपको दृढ़ता बनाए रखने की सलाह दी जाती है। सामाजिक स्तर पर किसी अधुरे कार्य को लेकर बहुत अधिक तनाव हो सकता है। लव एंड मैरिड लाइफ में रविवार को कुछ समस्याएं हो सकती हैं। स्वास्थ्य में रिश्तेदारी की आदत और स्वास्थ्य दोनों ही आपके लिए सही रहेंगे। पहली बार में आ रही मुश्किलों से आप परेशान होंगे। “मुश्किल रास्ते अक्सर खूबसूरत मंजिलों तक पहुंचाते हैं।”
लक्की कलर ब्राउन,नं-7

सिंह राशि (Leo)-
मून 7 वें हाउस में से कोई भी जीनवती अनबन से जीत सकता है। सरकार कांट्रेक्टर बिजनेसमैन पर रुके हुए प्रॉजेक्ट्स को टाइमली कम्पलिट करने के लिए ऊपर से प्रेसर बनाया जा सकता है। वर्क स्पेस पर प्रमोशन और पोस्टौन्नती के लिए जी हुजुरी कर सकता है। निवासी, सुनफा, इंद्र और बुधादित्य योग के बनने से परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में जाने की योजना बन सकती है। लव एंड लाइफ के किरदार से पूरी तरह से उम्मीद की जा सकती है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सीखने के लिए आप उम्र का ध्यान न रखें जहां से आप सीखते हैं वहीं सीखें। दोस्तों के साथ स्टोरिंग की योजना बनाई जा सकती है। कॉम्पिटिटिव एजेजमेंट की तैयार कर रहे हैं फ्रेज एजेजमेंट को लेकर आ रही जॉब से परेशान रहेंगे।
लक्की रंग येलो,नं-8

कन्या राशि (कन्या)-
चन्द्रमा छठें सदन में जीत से कोई भी पुरानी बीमारी निकल जाएगी। गिफ्ट आइटम पैकेजिंग बिजनेस में पेकिंग को लेकर कस्टमर से कुछ सुनने को मिल सकता है। वर्कप्लेस पर आप काम को लेकर थोड़ा प्रेसर हो सकते हैं। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी कोई भूल ही आपके लिए शिक्षक काम करते हैं। “जिस गलती से हमने कुछ सीखा है, वो गलती से एक सीख नहीं है।”पुरानी संपत्ति की डीलिंग से धन प्राप्त करने को आप नई जगह पर इनवेस्ट करने की योजना बना सकते हैं। लव एंड लाइफ के किरदारों के साथ यादें पल पल बिताकर संडे लाइव। मौसम परिर्वतन को देखते हुए आप अपनी सेहत का ख्याल रखें। छात्रों को बेहतर प्लेस्मेंट के लिए थोड़ी और ज्यादा मेहनत करनी होगी।
लक्की कलर मैरून, नं-5

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा 5वें घर में रहने से किसी प्रकार का सुख प्राप्त नहीं होगा। ऑनलाइन,इंटरनेट बिजनेस में कई तरह की ऑफर के चलते एक्सट्रा मेन पावर की जरूरत बनी रहेगी। वर्कस्पेस पर आप अपने बेहतर कार्यों को बेहतर तरीके से करने में सफल होंगे। परिवार में किसी धार्मिक कार्य की तैयारियों को लेकर आप लगे रहेंगे। लव एंड लाइफ पार्टनर की सेहत में सुधार से आपकी चेहरे की मुस्कान पर असर पड़ता है। चुनावी रैली में आपके स्मार्ट वर्किंग की प्रतिपक्षी भी होगी। “जब लोग आपका लेटर लिखने लगे तो, समझ लेना जिंदगी में सक्सेस हो रहे हैं।” सेहत के मामले में पुरानी बीमारियों से कुछ राहत महसूस होगी। कॉम्पिटिटिव एजाजमेंट को लेकर स्टोरिंग के लिए तैयारी करवाना।
लक्की रंग सफेद,नं-4

साप्ताहिक राशिफल 15- 21 मई 2023: मेष, तुला, कुंभ वालों के लिए नया सप्ताह लेकर आएंगे नए सौगात, जानें साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा चौथे घर में जीतेंगे कोई भी माँ दुर्गा को याद करें। विषदोष के बनने से बिजनस में परिमाण की मार जीतनी विवरण। आप अन्य विकल्प की और विविधता प्राप्त कर सकते हैं। आप भाग्य भरोसे नहीं बैठे हैं। आप बेक बाइटिंग का शिकार हो सकते हैं सतर्क रहें। परिवार में बच्चों के अपमान और व्यवहार को लेकर आप परेशान होंगे। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी कार्य को लेकर आपके दिमाग में नकारात्मक विचार आ सकते हैं। “आप बस खुद पर भरोसा रखते हैं, और आप नेगेटिव डाक टिकट बंद कर देंगे।”सेहत के मामले में अलर्ट हो जाएं ग्रह आपके पक्ष में नहीं है। लव एंड मैरिड लाइफ में एक्स्ट्रा एक्टिविटी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है। बिजनस ट्रिप में किस्मत आपके हाथ लगेगी।
लक्की रंग लाल,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चांदमा तीसरे घर में जीतेगा जिससे दोस्त मदद करेंगे। निवासी, सुनफा, एंड्र और बुधादित्य योग के बनने से बिजनेस में डिजिटल मार्केटिंग से आप अपने बिजनेस को नई पहचान में सफल होंगे। वर्कस्पेस पर बॉस से सैलरी से संबंधित बात आप कर सकते हैं। संडे के दिन परिवार में घरेलु वर्क को लेकर हार्ड वर्क करना पड़ेगा। रविवार को लव और लाइफ पार्टनर से आप अपने दिल की बात करेंगे। सामाजिक स्तर पर आप अपने राज्यों से सभी को प्रभावित करेंगे। कान, पेट में दर्द की समस्या हो सकती है। छात्रों को अगर सफल होना है, तो अपना सारा ध्यान अपनी पढ़ाई पर लगाना होगा।
लक्की रंग सिल्वर, नं-4

मकर राशि (मकर राशि)
चांदमा दूसरे घर में जीता जिससे सत्कर्म का आशीर्वाद मिलेगा। निवासी, सुनफा, एंड्र और बुधादित्य योग के बनने से ऑलैनाइन बिजनेस में आपकी आय का ग्राफ हाई रहने से आपके चेहरे का रंग बदल जाएगा। वर्कप्लेस पर किसी भी काम में आपका नाम देखने से लेकर देखने वाला मन में विश्वास करने वाला होगा। “ईर्ष्या आपकी स्वच्छ आत्मा और श्वेत मन को दुषित करता है।” फैमिली का कोई भी प्रश्न आपकी बातों से सहमत नहीं होगा। लव एंड लाइफ एक्टर की फिलिंग को समझें। रविवार को स्वास्थ्य को लेकर पहले से ही प्रॉसेस फूड और जंक फूड से दूर रहें। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर चहुँ और आपके कार्यों की सराहना की जाएगी। छात्र क्षेत्र से हटकर कुछ नए करने में सफल होंगे।
लक्की रंग नीला,नं-3

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा आपकी राशि में जिससे वृद्धि होगी आत्म-विश्वास। मेक इन इंडिया बनने से अच्छा बनने से बिजनस में खास बनने लगेंगे। वर्कस्पेस पर आपकी स्मार्ट वर्क एक्टिविटी को चिंता करने पर मजबूर कर सकता है। “चिंता ऐसी डाकिनी कट कलेजा, वैद कवर्स क्या करें, कहा तक तय करें।” सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके समान सहयोगी होने से आपके कार्य समय पर कम्प्यूटेशनल होंगे। संडे पर परिवार में खुशनुमा माहौल बनाने के लिए आपको परिवार के लिए समय निकालना होगा। क्योंकि काम ही सब कुछ नहीं होता परिवार भी होता है। स्वास्थ्य को लेकर आप बने रहें तो आपके और आपके परिवार के लिए बेहतर रहेंगे। लव एंड मैरिड लाइफ़ में आकर एक-दूसरे से दूर होते हुए ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाएंगे. छात्रों के लिए उपयुक्त रहेंगे।
लक्की रंग हरा,नं-9

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहकर खर्च को बढ़ा कर रहने की बचत करें। विषदोष के बनने से व्यापार में हानि का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र पर अभिमान और अकड़ के कारण आपके कार्यों में देरी हो सकती है। “अकड़ और अभिमान एक मानसिक बीमारी है, जिसका इलाज कुदरत और समय निश्चित रूप से करता है।” सामाजिक और राजनीतिक मंच पर आसपास के लोगों के व्यवहार में बदलाव आपके लिए कुछ परेशानियां ला सकता है। स्वास्थ्य के लिए कुछ समय के लिए ज़्यादा काम करना आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है। परिवार को कोई मेंबर आपके साथ धोखा कर सकता है। छात्र जाम पेपर के लिक होने से परेशान होंगे। ड्राइविंग करते समय अर्लट रहें।
लक्की कलर ब्राउन,नं-1

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *