बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्य श्री का 54 साल की उम्र में फिटनेस का राज

0
40
बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्य श्री का 54 साल की उम्र में फिटनेस का राज
Spread the love


भाग्य श्री फिटनेस सीक्रेट्स : बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती हैं। इन सीमित में से एक हैं सलमान खान (Salman Khan) की हिट फिल्म दे चुकी डेडिकेटेड डेस्टिनीश्री…54 की उम्र में भी डेस्टिनीश्री (भाग्य श्री) अपने से कहीं छोटी एक्ट्रेस को फिटनेस में साथी देती हैं। उनकी फिटनेस के उनके फैंस कायल हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इस उम्र में भी वे खुद को इस तरह फिट फिट कैसे हैं। इसको लेकर भाग्यश्री ने खुद भी कुछ बातें शेयर की हैं। हाल ही में उनका वर्कआउट करने वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। तो जानिए इस वीडियो में डेस्टिनीश्री ने अपनी फिटनेस के सीक्रेट्स (Bhagya Shree Fitness Secrets) बताए क्या है….

भाग्यश्री की फिटनेस के कायल हैं फैंस

भाग्यश्री की सोशल मीडिया पर टैगड़ी फैन फॉलोइंग है। 54 साल की उम्र में उन्होंने अपनी फिटनेस से साबित कर दिया कि ‘एज इज जस्ट ए नंबर…’हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का एक वीडियो शेयर किया, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। वीडियो डालने के कुछ ही देर में गजब की प्रतिक्रिया देखने को मिली। उनके फैंस ने जमकर इस वीडियो पर लाइक और कमेंट किए.

वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

भाग्यश्री का फिटनेस सीक्रेट

भाग्यश्री ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट अकाउंट से लेग वर्क आउट करते हुए एक वीडियो कास्ट किया। इस वीडियो में भाग्यश्री पूरी तरह से फिट और में टेन दिख रहे हैं। पैरों के व्यायाम करने के बाद वे कॉफ और एंकल के व्यायाम भी करते हैं। वीडियो के दावे में कॉफ और एंकल एक्सरसाइज के फायदे बताते हुए डेस्टिनीश्री ने लिखा कि ‘लेग्स वर्कआउट से आपका ब्लड सर्कुलेशन इंप्रूव होता है। इससे शरीर की मोबिलिटी बढ़ती है और मसल्स में फ्लेक्सिबिलिटी के साथ-साथ स्ट्रेंथ भी दिखाई देता है। आप इनमें से कुछ एक्सरसाइज को रूटीन में स्ट्रेचिंग के लिए शामिल कर सकते हैं।’ इस तरह आप भी भाग्यश्री को फॉलो कर सकते हैं खुद को ठीक फिट रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

नीचे स्वास्थ्य उपकरण देखें-
अपने बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) की गणना करें

आयु कैलक्यूलेटर के माध्यम से आयु की गणना करें



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here