[ad_1]

मीन दैनिक राशिफल, राशिफल आज 28 मई 2023 के लिए: मीन राशि वालों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। बहन, भाई के विवाह में आ रही बाधा उत्पन्न होगी। घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। माताजी को लेकर आप ननिहाल भी घूम सकते हैं, जहां वे काफी खुश नजर आते हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, पुराने स्मृति चिन्ह से कुछ नया होगा, आप मित्र के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे। आइए जानते हैं आज का मतलब राशिफल-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। जो जातक नौकरी में फंस गए हैं, वे विचलित हो गए हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है। बिजनेस में रुके हुए धन का आगमन होगा। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा। आप की आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी। स्वास्थ्य में चढ़ाव की स्थिति नजर आ रही है। बाहर के संबंध से परहेज करें।

नौकरी में कोई बड़ा फायदा हो सकता है। किसी नए काम का भी ऑफर आएगा लेकिन आपको अभी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर होगा। भाई, भरपूर का सहयोग मिलेगा। मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। अपनी बिजी दिन से कुछ समय में आप निकाल देंगे, जिससे उसकी बहन से फोन पर बातचीत होगी, बात करके, आप काफी अच्छा महसूस करेंगे। संतति का सहयोग मिलेगा।

धर्म रीलों

संपदा से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आज आप किसी परिचित के घर जागरण में शामिल होंगे। जो लोग समाज की तलाश के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। बहन, भाई के विवाह में आ रही बाधा उत्पन्न होगी। घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। माताजी को लेकर आप ननिहाल भी घूम सकते हैं, जहां वे काफी खुश नजर आते हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, पुराने स्मृति चिन्ह से कुछ नया होगा, आप मित्र के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे।

ये भी पढ़ें

साप्ताहिक पंचांग 2023: मई का आखिरी सप्ताह गंगा स्नान, विष्णु जी की पूजा के लिए है बहुत खास, यहां देखें साप्ताहिक पंचांग

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *