[ad_1]

29 मई 2023 का कुंभ दैनिक राशिफल, राशिफल आज: कुंभ राशि वाले प्यार के मामले में बहुत ही भावुक हो सकते हैं। व्यवसायिक सोच का विस्तार। शारीरिक और मानसिक स्थिति बनी रहती है। प्रिय लोगों के साथ मिलने वाले आनंददायक बने रहेंगे। अगर आपने कोई लोन लिया है, तो आप उसे समय से पहले ही पूरा कर देंगे। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद जीवन है। आज आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप अपने रुके हुए कार्यों को ही पूरा करेंगे। अगर आपका कोई परिचय आपसे धन ऋण मांगे तो आप उससे पहले लिखकर लें कि वह आपका धन कब लौटाएगा। किसी के भी कहीं भी कोई निवेश न करें। आपराधिक मिली औपचारिकता से काफी खुश नजर आती हैं।

घर में पूजा, पाठ का भी पता चलेगा। भाई बहनों के विवाह में आ रही रुकावटें काफी हद तक पूजा-पाठ के बाद समाप्त होंगी। आज परिवार के सभी लोग मिलकर कुछ धार्मिक कार्यक्रम में भी समाप्त हो जाएंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी। घर में किसी नए मेहमान का भी आगमन होगा। आज आप अपने परिवार वालों के साथ शॉपिंग मॉल व जगहें पर जाएंगे, जहां सभी मौज मस्ती करते नजर आते हैं।

धर्म रीलों

नए वाहन को भी खरीदने के संकेत हैं। आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी। नम जीवन सुखद रहेगा। प्यार के मामले में बहुत ही भावुक हो सकते हैं। व्यवसायिक सोच का विस्तार। शारीरिक और मानसिक स्थिति बनी रहती है। प्रिय लोगों के साथ मिलने वाले आनंददायक बने रहेंगे। अगर आपने कोई लोन लिया है, तो आप उसे समय से पहले ही पूरा कर देंगे।

ये भी पढ़ें

सोमवार उपाय: सोमवार के दिन शिवलिंग पर चढ़ाएं ये चीजें, शीघ्र प्रसन्न होंगे महादेव

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *