Home Lifestyle निर्जला एकादशी 2023 इन भाग्यशाली राशि वालों के लिए लाए सौभाग्य, मिलेगा लाभ

निर्जला एकादशी 2023 इन भाग्यशाली राशि वालों के लिए लाए सौभाग्य, मिलेगा लाभ

0

[ad_1]

निर्जला एकादशी 2023 तिथि: साल की सबसे बड़ी एकादशी, निर्जला एकादशी 31 मई 2023 को है। इसे ‘देवव्रत’ भी कहा जाता है क्योंकि निर्जला एकादशी पर देवता, दानव, नाग, यक्ष, गन्धर्व, किन्नर, नवग्रह आदि अपनी रक्षा और श्रीविष्णु की कृपा पाने के लिए व्रत रखते हैं।

इस साल निर्जला एकादशी कुछ राशियों के लिए लकी साबित होने वाली है, क्योंकि एकादशी से ठीक एक दिन पहले धन और वैभव के कारक ग्रह शुक्र कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र का राशि परिवर्तन कुछ राशियों का सोया भविष्य दुनिया भर में होगा। आइए जानते हैं निर्जला एकादशी से किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे।

निर्जला एकादशी 2023 इन राशियों को होगा शुभ फल (Nirjala Ekadashi 2023 Lucky Zodiac Sign)

धर्म रीलों

कर्क राशि (कर्क)- निर्जला एकादशी से पहले शुक्र का गोचर कर्क राशि में हो रहा है जो आपकी किस्मत के द्वार खोलेगा। निर्जला एकादशी के दिन विष्णु जी को गोपीचंदन अर्पित करें, इससे धन के स्तोत्र में वृद्धि होगी। व्यवसाय में साझेदारी के साथ संबंध मजबूत होंगे, जिसका सकारात्मक प्रभाव व्यवसाय पर पड़ेगा।

तुला राशि (Libra)- निर्जला एकादशी का पर्व तुला राशि वालों के लिए लाभकारी है। जल्द ही आपको भवन और वाहन का सुख प्राप्त होगा। घर में खुशियों का आगमन होगा। मां लक्ष्मी की कृपा से करियर में विकास होगा। निवेश के लिए यह समय अच्छा है।

मेष राशि (Aries)- शुक्र गोचर से धन योग का निर्माण होगा जो मेष राशि वालों को धन लाभ प्राप्त करेगा। निर्जला एकादशी के बाद मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति सामने आएगी। परिवार में सुख-शांति स्थापित होगी। नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे। व्यवसायी बदलेंगे।

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि वालों को समझ में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, अपने परिश्रम से आप पूरा करने में सफल होंगे। अधिकारी आपके काम से खुश होंगे। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। संबंध जीवन में मधुर संबंध स्थापित होंगे।

ज्येष्ठ पूर्णिमा 2023: ज्येष्ठ पूर्णिमा पर बन रहे हैं अति दुर्लभ योग, इन उपायों से धन-सौभाग्य में वृद्धि होगी

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और सूचनाओं पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here