[ad_1]

कर्क दैनिक राशिफल, राशिफल आज 3 जून 2023 के लिए: कर्क राशि वाले अपनी सेहत का ध्यान रखें, योग और ध्यान का सहयोग लेकर इससे आपके मन और आत्मा को शांति मिलेगी, घर से आने वाले समय में वरिष्ठ सदस्यों के पैर छूकर आशीर्वाद लें, तो धन लाभ होगा। जानते हैं कर्क राशिफल (आज का कर्क राशिफल)।

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा। जिन लोगों ने किसी से कर्ज लिया है, उन्हें आज किसी भी हालत में कर्ज चुकाना पड़ सकता है, आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर हो जाएगी।

दिन को खास बनाने के लिए शाम को परिवार के साथ किसी अच्छी जगह घूमने जाएं। मुमकिन है कि कोई आपसे अपने प्यार का इजहार करें। काम में मन लगाकर और जुड़वाती बातों से बचें। दस्तावेजों की मदद करने की आपकी रचना आपको सम्मान देगी।

धर्म रीलों

कृत्य के साथ आप परिवार की त्रुटियों के लिए कार्य करते हुए नजर आते हैं। घर से मिले समय बुजुर्ग सदस्यों का पैर छूकर लाभ लें, तो धन लाभ होगा। आपके जो कार्य रुक गए थे, वह भी आज आप किसी मित्र की सहायता से पूरा करेंगे। नौकरी कर रहे जातक को कार्यक्षेत्र में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा।

आज किसी के भी कहने में आए किसी से कोई अपशब्द ना कहें। प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातकों को आज कोई अच्छी डील मिल सकती है। विद्यार्थी मन पढ़ने करते हुए नजर आएंगे। अपना मनपसंद विषय पढ़ने का भी मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें

कबीरदास जयंती 2023: कबीर के 3 प्रेरणादायक दोहे में छिपी है सफलता का रास्ता, जान गए तो बहुत पक्की

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *