[ad_1]

संजय दत्त इंस्टाग्राम पोस्ट: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (संजय दत्त) ने अपने पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दत्त (सुनील दत्त) की बर्थ एनिवर्सरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वे अपनी और सुनील दत्त की कुछ शॉट्स पिक्चर्स के फ्रेंड्स में नजर आए। जिस पर अब एक्टर के फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

संजय दत्त ने पिता के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

संजय दत्त ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। जिसके लिए उन्होंने लिखा है, ”मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत याद भी करता हूं पापा…जन्मदिन की शुभकामनाएं! आई लव यू पापा” वहीं संजय की इस तस्वीर पर उनकी बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट किया और लिखा – “हैप्पी बर्थडे दादाजी..” इन तस्वीरों में संजय ने सुनील दत्त के साथ अपने बचपन की झलक भी है।


पिता की प्रेरणा मानते थे संजय दत्त

संजय दत्त के पिता से बहुत ही गहरा बॉन्ड शेयर करते थे। एक बार पतले के साथ दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता के बारे में फ्रैंक बात की थी और कहा था कि, “आज मैं जिस मुकाम पर हूं वो सिर्फ और सिर्फ अपने पिता की वजह से…वो मेरे लिए प्रेरणा हैं। जाने के बाद ऐसा कोई दिन नहीं होता जब मैं उन्हें याद नहीं करता।”

रेडियो जॉकी से सुनील दत्त ने करियर की शुरुआत की थी

बता दें कि सुनील दत्त का जन्म 6 जून 1929 को हुआ था। जिन्होंने फिल्मों से पहले ‘रेडियो सीलोन’ में रेडियो जॉकी के तौर पर काम किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रेलवे प्लेटफॉर्म’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उसी वक्त फिल्मों में अपना नाम कमाने के बाद उन्होंने खूबसूरत अदाकारा नरगिस से शादी की थी। दोनों के तीन बच्चे संजय दत्त, मुरता दत्त और प्रिया दत्त हैं।

यह भी पढ़ें-

संजय दत्त फेमस रोल: कभी मुन्ना तो कभी रघु…बॉलीवुड का वो ‘खलनायक’ जिसने हर किरदार में जीता फैंस का दिल

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *