भरतपुर मैन बुधवार एएनएन पर अपने प्रेमी के लिए ओवरहेड पानी की टंकी पर चढ़ गया

0
194
Spread the love


भरतपुर न्यूज: राजस्थान के भरतपुर (भरतपुर) जिले के मुथरा गेट थाना क्षेत्र में एक युवक प्रेमिका को अपने पास बुलाने की जाड़ा लेकर पानी की जॉकी (पानी की टंकी) पर चढ़ गई। पुलिस और जिला प्रशासन की टीम कई घंटे तक समझाने की कोशिश में लगी रही लेकिन युवक पानी की पकड़ से नीचे नहीं आई। युवक का कहना था कि वह तभी नीचे उतरेगा जब उसकी प्रेमिका उससे मिलने आएगी।

स्पॉट पर युवक की बहन और भांजे को भी बुलाया गया था लेकिन युवक एक ही बात पर आ रहा था। पुलिस प्रशासन ने बाद में मजबूर प्रेमिका को बुलाया। प्रेमिका के समझाने के बाद ही युवक पानी की वृत्तियों से नीचे उतरा। जानकारी के अनुसार भरतपुर के जमाना थाना क्षेत्र के गांव अगावली का रहने वाला 23 साल लालजीत और भरतपुर की रहने वाली एक लड़की के बीच प्रेम संबंध था। उम्र का ननिहाल लड़के के गांव में है। लड़की का मामा के घर आया था।

10 मई को घर से पार्टकर की थी शादी

बताया गया है कि प्रेम प्रसंग के चलते प्रीति-प्रेमिका दोनों 10 मई को घर से भागकर गाजियाबाद पहुंचे थे। ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों ने आर्य समाज में शादी कर ली थी। लड़की के घर से भाग जाने पर उसके परिजनों ने 11 मई को शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद पुलिस ने 13 मई को दोनों को गाजियाबाद से पकड़ लिया था। पुलिस गर्ल को लेकर भरतपुर आ गई। पुलिस ने जब लड़की का कन्फर्मेशन दर्ज किया तो लड़की ने अपने परिजनों के साथ जाने की इच्छा जाहिर की जिस पर पुलिस ने लड़की को परिजनों के साथ पहचान लिया था।

पुलिस ने घटना की जानकारी दी

सिटी सीओ नगेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक पानी की छत पर चढ़ गया जिसके बाद सभी अधिकारी स्पॉट पर पहुंच गए। युवक को समना गया लेकिन वह नहीं माना। बाद में उसकी लड़की को फोटोग्राफी के लिए बुलाया गया और उसे पानी के नौका से नीचे उतारा गया। हर तरफ से शिकायत ली जाएगी उसके बाद जांच कर कार्रवाई होगी। लड़के की मांग करने की स्थिति में लड़की आकर बोल दे उसी समय मैं जुड़ से नीचे उतर जाऊंगी। लड़की ने आने पर कहा तब युवावस्था से उतरा।

ये भी पढ़ें-



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here