शाहिद कपूर ने मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रयूज के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए कम की फीस जानिए विवरण

0
56
Spread the love


शाहिद कपूर आने वाली फिल्म: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (शाहिद कपूर) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्लडी जिम्मेवारी’ में बेहतरीन अभिनय के लिए लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बहुत जल्द शाहिद मलयालम निर्देशित रोशन एंड्रूज की फिल्म में काम करने जा रहे हैं और खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए मैंने अपने ग्रेजुएट में चयन की है।

अफ ने फिल्म के लिए सॉंसिस्ट्रेटर

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक रोशन एंड्रूज की फिल्म के लिए अब आधिकारिक कपूर सिर्फ 25 करोड़ रुपए का ही सब्सक्राइब चार्ज की हैं। फिल्म में उनकी दोस्ती के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आती हैं। खबरों के अनुसार अकाउंट की कम करने के पीछे की वजह दूसरे एक्टर्स को भी प्रेरित किया जाना है। इस पर रोशन एंड्रूज ने कहा कि ये दूसरे सेलेब्स के लिए एक बहुत बड़ा उदाहरण होगा। बता दें कि इस अनजान फिल्म का निर्माण रॉय कपूर फिल्म्स और जी स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं।

इसी साल शुरू होगी शूटिंग

शाहिद की इस फिल्म की शूटिंग साल से शुरू हो रही है। जिसे 2024 तक तैयार कर रिलीज कर दिया जाएगा। खबरों के अनुसार अभिनेता की ये फिल्म एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे हैं पुलिस के अधिकारियों के जीवन पर आधारित है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही अभिनेता के फैंस के बीच इसे लेकर एक अलग ही क्रेज बना है।

रक्तदानी आशंकित ने लूटी वाही

वहीं शाहिद कपूर अपना मास्क जारी करते हुए फिल्म ‘ब्लडी जिम्मेदारी’ को लेकर लाइमलाइट में है। अपनी एक्टिंग के लिए फैंस और क्रिटिक्स से वाहवाही लूट रहे हैं। इसमें सहयोगी के रोल को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा रोनित रॉय, संजय कपूर, डायना पैंटी और राजीव वॉल्यूमेलवाल भी प्रमुख हैं।

यह भी पढ़ें-

चारु असोपा को लेकर समांथा रुथ प्रभु तक…फैंस को रास नहीं आया इन हसीनाओं का तलाक, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here