[ad_1]

धनु दैनिक राशिफल, राशिफल आज 12 जून 2023 के लिए: धनु राशि वालों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। दोस्तों के साथ शाम भी अच्छी रहेगी लेकिन ज्यादा खाने से बचें क्योंकि इससे आपका हर सुबह का खसरा हो सकता है। दिन भर भले ही आप धन को लेकर जूझते रहें लेकिन शाम के समय आपको धन लाभ हो सकता है। वैसे ही पर ख़तरा पालन आपके पक्ष में जाएगा। जानते हैं धनु राशि का राशिफल।

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें। माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। लम्हे के धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। स्थिति की सेहत में सुधार होगा। नौकरी में आपको स्थान परिवर्तन देखने को मिल सकता है।

छात्र एक शहर से दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं। कुछ नए विषयों में भी अपनी रुचि को समझेंगे। गुरुजनों का सहयोग मिलेगा। मानसिक दृश्य आपको व्यवसाय में प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिखाएंगे। आप सभी पुराने मिथ्याएँ समाप्त करने में भी सफल होंगे। मौज-मस्ती के लिए घूमते हुए घूमना। इस समय जीवन में आपके सगे-संबंधी जीवन भरपूर आनंदित होंगे।

कुंवारे लोगों को अपना मनपसंद संबंध बनाने का मौका मिलेगा। जो लोग समाज की तलाश के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। दोस्तों के साथ शाम भी अच्छी रहेगी लेकिन ज्यादा खाने से बचें क्योंकि इससे आपका हर सुबह का खसरा हो सकता है। दिन भर भले ही आप धन को लेकर जूझते रहें लेकिन शाम के समय आपको धन लाभ हो सकता है। वैसे ही पर ख़तरा पालन आपके पक्ष में जाएगा।

ये भी पढ़ें

शनि वक्री 2023: सावधान! शनि महाराज चलेंगे अब उल्टी चाल, इस बार बनेंगे 2 सुपर राजयोग, इन राशि वालों की तो खुल जाएगी लॉटरी

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *