Home Lifestyle आज का राशिफल 27 जून 2023 पढ़ें अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल, ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा

आज का राशिफल 27 जून 2023 पढ़ें अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल, ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा

0

[ad_1]

राशिफल आज 27 जून 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 27 जून 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज पूरे दिन नवमी तिथि रहेगी. आज दोपहर 02:43 तक हस्त नक्षत्र फिर चित्रा नक्षत्र रहेंगे। आज नक्षत्र से बनने वाले वाशि योग, आनंदादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, वरियान योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा। चन्द्रमा कन्या राशि में रहेगा.

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करिये, आज एक समय है। दोपहर 12:15 बजे से 02:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया रहेगा। वहीं दोपहर 03:00 बजे से 04:30 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा छठे हाउस में असहमत, अज्ञात व अज्ञात शत्रु से असहमत। खनन, भवन निर्माण सामग्री, लौह और खनिज पदार्थों में लोहा आपके हैंडल द्वारा करने से कुछ बदलाव आते हैं। कुछ नए इक्विपमेंट परचेज़ बनाने की रचना की जा रही है, तो दोपहर 12.15 से 2.00 के मध्य करें। फाउंडेशन पर अपने सैद्धांतिक ही काम करेंगे और मजदूरों के स्टूडियो के ही परिणाम आपको प्राप्त होंगे। परिवार में महिलाओं की सेहत को लेकर आप कुछ चिंताजनक बातें। लव एंड मैरिड लाइफ में आप एक-दूसरे का ध्यान आकर्षित करते हैं। स्वास्थ्य कुछ हद तक संभव है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप अपनी अलग पहचान बनाकर सफल होंगे। स्पोर्ट्स पर्सन ने अपने फील्ड में पहली बार कड़ी मेहनत करते हुए दिखाया। “मिकल हार्डवेयर वर्कशॉप करना जारी है, उसके लिए दुनिया में नामुनकिन जैसा कोई शब्द नहीं है।”

वृषभ राशि (वृषभ)-
चंद्रमा 5वें हाउस में विश्राम जिससे संत सुख व संत से सुख संभव। बुधादित्य और वरियान योग के बनने से बिजनेस में पॉलिटिकली सपोर्ट मीटिंग से धन लाभ के आसार। कार्यशालाओं में आपके अधिकारों में वृद्धि होगी, जिससे आप अपने कार्य को आसानी से कम्प्लीट कर सफल बना सकेंगे। जनरल कॉम्पिट एंड सामुहिक समाज की तैयारी कर रहे हैं दिग्गजों को उद्घाटित- दीक्षांत की विचारधारा का सामना करना। परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। लव एंड मैरिड लाइफ में रिश्ते में सबसे ज्यादा गरमाहट बनी रहेगी। स्वास्थ्य के मामले में आप सफल होंगे। सोशल के साथ-साथ पॉलिटिकल में भी आप फेमस होंगे।

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा चतुर्थ सदन में माँ की अच्छी सेहत के लिए हनुमान जी से प्रार्थना करें। आरआरबीशिप बिज़नेस में जुड़े रिलेटिव्स को लेकर आप कुछ चिंता व्यक्त कर सकते हैं। पर आप चाह कर भी कुछ नहीं कर पाएंगे, क्योंकि आप किसी कारणवश भटक गए हैं। वर्कशॉप पर नई कैरेबियाई को हेंडल करना आपके लिए काफी निरंतरता भरा रहेगा। परिवार में कोई भी बात उनसे पहले आपको अपनी बातों पर नियंत्रण करना होगा। “शब्दों का वजन तो बोलने वाले के भाव पर आधारित है।” एक शब्द मंत्र होता है, एक शब्द लड़की का व्यक्तित्व होता है, वाणी ही व्यक्ति का परिचय करवाती है। लव एंड मैरिड लाइफ में किसी बात को लेकर विवाद बढ़ सकता है। स्कालरशिप के लिए दे रहे एग्ज़ाम में आपके हाथ का टूटना। पर आपको अपना प्रयास जारी रखना चाहिए।

कर्क राशि (कर्क राशि)-
चन्द्रमा तीसरे हाउस में असेंबल नामक कंपनी एडवेंचर व करेज बढ़ाएगी। बेंगलुरुशिप बिग में अच्छा-खासा प्रोफिट प्राप्त किया जाएगा और उसे अन्य जगहों पर निवेश की रचना की जा सकती है। बुधादित्य और वरिष्ठ योग के वर्कशॉप से ​​सीनियर्स के किसी भी कार्य में आपको सहयोग मिलेगा और आपके कार्य की प्रशंसा भी होगी। परिवार में आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। लव लाइफ एंड ग्रेटर नोएडा के साथ कम्युनिकेशन कोचिंग्स बेहतर बने रहेंगे। ब्लड सप्लाई नर्मल रहेगी, लेकिन फिर भी नियमित चेकअप करवाते रहें। स्पोर्ट्स पर्सन ग्राउंड पर बेहतर प्रदर्शन करते हुए अपने करियर को आगे बढ़ाएंगे।

सिंह राशि (Leo)-
चंद्रामा अरेस्ट हाउस में फार्मासिस्ट साम्पति के मामले जुड़ेंगे। बुधादित्य और वरियान योग के बनने से शेयर मार्केट, कमिशन और बिजनेस से अच्छा-खासा लाभ कमाएंगे। ऑफिस में आपने मंजे हुए प्लेयर की तरह अपने कार्य को प्रभावित करते हुए आपके कार्यशैली शेयरों को प्रभावित किया। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आलस्य को दूर कर आप अपने कार्य को परिणाम देंगे। लव लाइफ एंड ग्रेटर नोएडा का सहयोग आपके सेल्फ कॉन्फिडेंस को बढ़ावा देगा। परिवार का रोमांटिक युगल। सेहत के मामले में आप नाज़ुक मौसम का ध्यान रखें। मित्र अपने क्षेत्र में काफी प्रयास से सफलता प्राप्त करेंगे। “सफलता का पहला प्रयास खुद पर विश्वास करना।”

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा आपकी राशि में विवेक में वृद्धि करेगा। बुधादित्य और वरियान योग के बनने से बिजनेस में आए नए अवसर का लाभ उठाकर सफल होंगे। ऑफिस में एम्प्लॉयड पर्सन की काफी दिनों बाद कोई विश पूरी नहीं होगी जिससे उनकी खुशियों का जश्न नहीं रहेगा। सोशल पर आपको अपना क्रोध और अस्थिरता नियंत्रण रखना होगा। स्वास्थ्य को लेकर प्रतिस्पर्धा आप पर भारी पड़ सकती है, कोई पुरानी रोग कंपनी उभर कर सामने आ सकती है। परिवार में किसी भी सदस्य का आपको आर्थिक सहयोग अपेक्षित है। लव एंड मैरिड लाइफ में आप एक दूसरे को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। दोस्त और स्पोर्ट्स पर्सन को अच्छे करियर विकल्प मिलेंगे जिसमें वो सभी शामिल होकर सफल होंगे।

तुला राशि (तुला)
चंद्रमा 12वें हाउस में फ़्लोरिडा से बच। बिज़नेस में उपन्यास के साथ-साथ आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। “गरीबी में आटा गिला वाली कहावत साबित होगी।” पॉलिटिशियन की वैयक्तिक भाग दौड़ और सहभागी बनी रहेगी। तनाव, अवसाद और तनाव की स्थिति बन सकती है, चिकित्सा उद्योग को अपने परिचय में शामिल करें। परिवार के प्रशिक्षु व्यवसाय में आपका कोई टुकड़ा नहीं होगा। लव लाइफ एंड ग्रेटर नोएडा जब तक आप एक-दूसरे की फीलिंग्स को नहीं समझेंगे तब तक स्थिति आपके अनुकूल नहीं होगी। एसएससी एग्जामिनेशन की तैयारी कर रहे हैं एलिमेंटेशन और मेंटल डिस्टर्ब हो सकते हैं।

साप्ताहिक राशिफल: मेष, कुंभ, मीन राशि वालों को इस सप्ताह का सामना करना पड़ेगा, जानें साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि (वृश्चिक)
चंद्रमा 11 वें हाउस में सहयोगियों को पूरा करें। बुधादित्य और वरियान योग के बनने से बिग में पब्लिक रिलेशन स्ट्रैंग होने से न्यूएक्ट एकांत, जहां से कंसल्टेंसी से जुड़ेंगे, बिजनस की ग्रोथ में स्ट्रांग होगा। एम्प्लॉयड पर्सन का जॉब चॉंग करने का मानस बन सकता है, जिसमें उन्हें कुछ हद तक सफलता भी मिल सकती है, हो सकता है कि वे अभी जहां भी जॉब कर रहे हों, वहीं पर उनकी नौकरी में नौकरी मिल सकती है। वर्कशॉप वुमन का नाम पैन के दर्द से बताया गया है। परिवार में संपत्ति विवाद का निर्णय आपके पक्ष में आएगा। लव लाइफ एंड ग्रेटर नोएडा के साथ मनमुताव दूर रहेगा। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी स्मृतियों और अनुयायियों की सभी सराहना करेंगे। “जैसा हमारा कोई साथी है, वैसा ही हमारी क्षमता है।” छात्र प्रोजेक्ट को लेकर टीचर की मदद ले सकते हैं।

धनु राशि (धनु)
चंद्रमा 10वें हाउस में अपार्टमेंट बनाएं अपनी नौकरी को लेकर विचार करें। बुधादित्य और वरियान योग के बनने से बिग में फिनांशली स्ट्रैंग जुड़ेंगे, किसी भी नए बिजनेस को बनाने की रचना बनाई जा सकती है। आपकी सलाह पर पूरी टीम को पूर्ण सहयोग की आवश्यकता है। मौसमी मौसम के साथ आपको त्वचा संबंधी एलर्जी की समस्या हो सकती है। परिवार में किसी भी बड़े सदस्य को स्वास्थ्य संबंधी चिंता हो सकती है। लव एंड मैरिड लाइफ में दिन अच्छा गुजरेगा, प्यार भरी बातें होंगी। पॉलिटिशियन के ट्रेवलिंग के स्टाम्प बन सकते हैं, जो उनके लिए लाभकारी साबित हो सकते हैं। आप अपनी आशा के विपरीत परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। जिसका मुख्य कारण आपकी कड़ी मेहनत होगी।

मकर राशि
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे अच्छे काम करने से किस्मत चमकेगी। आने वाले दिनों में कॉम्पिटिटेरियल एजेमेट को देखते हुए टूर एंड ट्रेवल बिग में आप दिन भर साथ रहेंगे। वर्कशॉप पर आपके प्रजेंटेशन को सभी सराहेंगे, आपके प्रमोशन की अटकले चल सकती हैं। लव लाइफ एंड नागपुर के साथ उनके फेवरेट प्लेस पर कंपोजिशन बनाए जा सकते हैं। परिवार में बड़े-बुज़ुर्गों की सेवा से उनका आशीर्वाद प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के मामले में दिन मिश्रित फलमेड रहेगा। सामाजिक स्तर पर आपके कार्य से संबंधित जानकारी। स्पोर्ट्स पर्सन का पूरा ध्यान अपने गोल की तरफ बने रहें। “अगर आप अपने लक्ष्य तक ऑनलाइन रहना चाहते हैं, तो अपने मन में ना वाद्ययंत्र का प्रयोग करें।”

कुम्भ राशि (कुंभ राशि)
चन्द्रमा 8वें हाउस में असाहित्य में किसे अनबन हो सकता है। बिग रिलेटेड डाक्यूमेन्ट्स को संग्रहीत किया गया, वो चोरी हो सकती है, साथ ही आप अपने डेटा को भी सिक्योर कर लें जिसमें कोई सेंड लगा हो। फाउंडेशन पर कोई भी आपका नेस्ट डेरेस्ट नहीं है, आप धोखा दे सकते हैं, बने रहें। परिवार में आपको अपने अपार्टमेंट पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। “क्रोध से ब्रह्मा का जन्म होता है, ब्रह्मा से बुद्धि का पतन होता है, जब बुद्धि का विनाश होता है, तब तर्क नष्ट हो जाता है, जब क्रोध से ब्रह्मा का विनाश होता है, तब व्यक्ति का पतन हो जाता है।”लव एंड मैरिड लाइफ रिलेशन में असफल होने पर असफल होने के प्रयास में लगे रहो. स्वास्थ्य को लेकर अर्लट हो जाए, बेहतर स्वास्थ्य के लिए चिकित्सा उद्योग करें और सुबह-शाम की सैर पर आपके लिए अच्छा रहेगा। पॉलिटिशियन पार्टी के किसी वादे को लेकर किसी भी निवेशक को फंसाया जा सकता है। जनरल कंपिट एंड साइकोलॉजिस्ट पर एग्ज़ाम का बहुत बड़ा हिस्सा मेंटली डिस्टर्ब हो सकता है।

मीन राशि (मीन)
चन्द्रमा 7वें हाउस में विश्राम गृह बिज़नस में आएगी तेजी। बुधादित्य और वरियान योग के बनने से मल्टीनेशनल कंपनी के अनमोल गुण आपको बहुत अच्छे लगेंगे। ऑफिस में नौकरी के बारे में पता होने से आप अर्लट हो जाएंगे, आप अपने काम की तरफ अपना पूरा फोकस फोकस के साथ ही भीतर घाटियों की तरफ भी कुछ ध्यान दें। स्टेमक दर्द से संबंधित समस्या हो सकती है। दिन आपके फेवर में रहेगा, परिवार में भूमि-भवन से रिलेटेड प्रोफिट हो सकता है। लव लाइफ और राजभवन के साथ रोमांस और रोमांच का दिन गुजरेगा। जनरल एंड एसोसिएट एसोसिएट्स के विद्यार्थियों में मन लगा रहेगा और वे कड़ी मेहनत करेंगे, जिसका फल उन्हें अच्छा ही मिलेगा। “तेरी कहानी तेरी लड़ाई से जानी जाएगी, और तेरी किस्मत पढ़ाई से जानी जाएगी।”

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here