[ad_1]

कुंभ दैनिक राशिफल, 28 जून 2023 आज का राशिफल: कुंभ राशि वालों की नौकरी में नवीन कार्य प्रारंभ होगा। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। साथ ही जो छात्र दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं उनके लिए भी आज का दिन उपयुक्त है। दोस्ती की ओर से मिले तनाव के साथ सेहत पर बुरा असर। आत्मबल में वृद्धि होगी. आइये जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपनी नौकरी में मजदूरों के अवसर मिलेंगे। उच्च अधिकारियों का उत्कृष्ट सहयोग। आप अपने दिए गए कार्य को समय से पहले पूरा करें। व्यवसाय कर रहे व्यवसाय में रुकी हुई योजना कंपनी से शुरू करने में सफल रहे। आपके मन की कोई इच्छा पूरी नहीं होगी. पुराने दोस्तों से भी मुलाकात होगी.

दोस्तों के साथ आपको समय मिलेगा। आज आप अपने परिवार वालों के साथ किसी पार्टी में शामिल होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. मानसिक शांति के लिए कुछ समय के लिए धार्मिक कार्यक्रम में भी नामांकन करें। आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय के लिए अपने बच्चों के लिए निकलें, जिसमें आप उन्हें लेकर शॉपिंग मॉल और पिकनिक पर भी जाएं।

सायंकाल का समय आप अपने माता-पिता के साथ बातचीत करेंगे। नौकरी में नवीन कार्य आरंभ होंगे। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। साथ ही जो छात्र दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं उनके लिए भी आज का दिन उपयुक्त है। दोस्ती की ओर से मिले तनाव के साथ सेहत पर बुरा असर। आत्मबल में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ें

राशि चक्र: इन पांच राशियों के लोग नाक पर गुस्सा, कर देते हैं गलत काम

अस्वीकरण: यहां चार्टर्ड सूचना सिर्फ अभ्यर्थियों और विद्वानों पर आधारित है। यहां यह जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की सहमति, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या सिद्धांत को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *