Home Breaking News Rajasthan repe IND Vs PAK Team India Playing 11 Could Be Like This Against Pakistan Return Of KL Rahul And Bumrah Is Certain

IND Vs PAK Team India Playing 11 Could Be Like This Against Pakistan Return Of KL Rahul And Bumrah Is Certain

0
IND Vs PAK Team India Playing 11 Could Be Like This Against Pakistan Return Of KL Rahul And Bumrah Is Certain

[ad_1]

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: 2023 एशिया कप में सुपर-4 के मुकाबले शुरू हो चुके हैं. कल यानी रविवार, 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. जानिए इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

2023 एशिया कप में दूसरी बार आमने-सामने होंगे भारत-पाक

इससे पहले लीग स्टेज में भारत और पाकिस्कान की टीमें आमने-सामने थीं. हालांकि, वो मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. उस मैच में सिर्फ भारत की पारी हो सकी थी. भारतीय टीम पाकिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ 26 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. शाहीन अफरीदी ने चार विकेट झटके थे. वहीं नसीम शाह और हारिस रऊफ को तीन-तीन विकेट मिले थे. 

केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह की वापसी तय 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन कप्तान रोहित शर्मा के लिए आसान नहीं रहने वाला है. दरअसल, जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल दोनों इस मैच के लिए उपलब्ध हैं. ऐसे में रोहित के लिए दोनों को प्लेइंग इलेवन में फिट करना बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है. बुमराह की प्लेइंग इलेवन में वापसी करना तय है. वहीं जिस तरह से केएल राहुल शुक्रवार को अभ्यास करते दिखे. ऐसा लग रहा है कि उन्हें भी अंतिम ग्यारह में शामिल किया जाएगा. 

शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर की हो सकती है छुट्टी

ईशान किशन ने लीग स्टेज में पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की पारी खेली थी. दबाव के वक्त में ईशान ने जैसी बल्लेबाजी की, उसे देखने के बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं किया जाएगा. ऐसे में शार्दुल ठाकुर की जगह जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की जगह केएल राहुल की वापसी हो सकती है. 

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर/केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी. 

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान रिजर्व डे पर भड़के वेंकटेश प्रसाद, कहा- BCB और SLC अपनी वास्तविक मंशा बताएं

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here